Site icon Badaun Today

उझानी में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह से पुलिस की मुठभेड़, दो कार और एक ट्रक बरामद

उझानी। कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोरों को पकड़ा है जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। चोरी की दो कार, ट्रक और तमंचा कारतूस खोखा बरामद किया है। पुलिस ने चारों का चालान कर दिया।

मंगलवार रात इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ बरेली-आगरा मार्ग पर अम्बेडकर चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने सहसवान की ओर से आ रही दो कारों को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालकों ने पुलिस को देख वाहन को पीछे मोड़कर भागने लगे, जिस पर पुलिस ने जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने कार से बाहर आकर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। हालाँकि फायरिंग में पुलिस बाल-बाल बच गयी जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों में गाँव नदायल थाना सहसवान निवासी राशिद पुत्र मोहम्मद हनीफ और गाँव छगनपुर अब्दुलपुर थाना मुजरिया निवासी शारिक पुत्र यूनुस शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे, कारतूस भी बरामद किए हैं।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वो सड़क किनारे खड़े वाहनों को चोरी कर रुद्रपुर में बेचते हैं। डेढ महीने पहले सहसवान से एक ट्रक व एक टाटा गाड़ी को रुद्रपुर में इन्तखाव मियां को डेढ़ हजार रुपये में बेचा था। ये दोनों कार दिल्ली से चोरी की हुई हैं जिनका सौदा करने के लिए रुद्रपुर से इन्तखाव मियां आए हुए हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर रात में ही बदायूं बाईपास पर दबिश दी।

जहाँ से पुलिस ने चोरी के ट्रक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपी की पहचान वार्ड नं. 21 नई वस्ती भूतबंगला थाना कोतवाली रुद्रपुर जिला ऊधमसिह नगर निवासी इन्तखाव पुत्र रहीश मियां और सीर गौटिया थाना कोतवाली रुद्रपुर जिला ऊधमसिंह नगर निवासी नाजिम अली पुत्र तस्लीम अली के रूप में हुई है। इस दौरान आजाद नगर थाना टाण्डा जिला रामपुर निवासी आरिफ पुत्र मोहम्मद नवी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह थाना, दरोगा दिगम्बर सिंह, रामेन्द्र सिंह थाना, कांस्टेबल प्रवीन कुमार, बन्टू सिंह, शुभम चौहान, सचिन कुमार शामिल रहे।

Exit mobile version