Site icon Badaun Today

उझानी में भाजपा नेता के भाई की आढ़त से शटर काट मक्के के 200 कट्टे चोरी

उझानी। कृषि उत्पादन मंडी समिति में चोरों ने शटर काटकर भाजपा नेता के भाई की आढ़त से 200 बोरी मक्का चुरा लिए। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एक के बाद एक दुकानों से चोरी की वारदातों से जहां दुकानदार चिंता में हैं वहीं पुलिस चैन की नींद सो रही है। चोरी की कई पुरानी वारदातों में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

कस्बा के मोहल्ला भगवार गंज निवासी रोहिताश गुप्ता पुत्र वृंदावन गुप्ता की शंकरलाल ट्रेडिंग कम्पनी के नाम से आढत है। गुरूवार सुबह जब रोहिताश पहुंचे शटर कटा देखकर उनके होश उड़ गए। व्यापारी के मुताबिक स्टॉक की जांच की तो गोदाम में रखी मक्के की 200 बोरी गायब मिली। बताया जाता है कि पिछले एक माह से गोदाम बंद था, चोरों ने दुकान का शटर काटने के बाद कटा हुआ हिस्सा तारों से बाँध दिया था, चोरी हुई बोरी की संख्या से आशंका व्यक्त की जा रही है कि चोरों ने एक ही दिन में इतनी बोरियों को गायब नहीं किया है।

रोहिताश के भाई और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष प्रत्याशी शंकर गुप्ता ने बताया कि गोदाम एक माह पहले कीटनाशक का छिडकाव कर बंद किया था। उन्होंने बताया कि कि चोरी की घटना के कारण करीब 2 लाख का आर्थिक नुकसान हुआ है। फ़िलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कस्बे में हाल-फिलहाल में दुकानों में चोरी की यह पहली वारदात नहीं हैं। वारदात और उसके बाद खुलासे के आश्वासन के बीच एक के बाद एक घटनाएँ हो रही हैं। चोरों ने पिछले साल नवम्बर में मोहल्ला नझियाई निवासी भाजपा नेता संजीव गुप्ता की रेलवे क्रॉसिंग स्थित सिलेंडर व गैस चूल्हा दुकान को निशाना बनाया था। चोरों ने दुकान के पीछे पड़े पुराने टायरों के ढेर पर चढ़कर छत पर चढ़ गए और यहाँ सीढ़ियों का दरवाजा तोड़ गल्ले से तकरीबन सात हजार रुपये गायब कर दिए। नगर के मुहल्ला गंजशहीदा निवासी दीपक की कछला रोड स्थित दुकान से भी नकद दस हजार रुपये, एक लैपटॉप, एक प्रिटर, मोबाइल सहित चोर हजारों के सामान ले गए थे।

इसके अलावा दिसम्बर माह में नगर के मोहल्ला अहीरटोला निवासी अंकित माहेश्वरी की दिल्ली हाईवे पर स्थित इलेक्ट्रानिक्स की दुकान पर भी चोरों ने छत पर चढ़कर वारदात को अंजाम दिया था। चोर यहाँ से दो एलईडी, तारों का बंडल सहित सामान और 5 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। इसी माह में मुहल्ला किलाखेड़ा निवासी चंदन वर्मा की कछला रोड पर स्थित सर्राफे की दुकान में भी चोरों ने हाथ साफ कर दिए। चोर शटर का ताला तोड़कर यहाँ से ढाई किलो चांदी लेकर फरार हो गए। पुलिस की चौकसी और गश्त के दावों के बावजूद भी चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि पलक झपकते ही वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Exit mobile version