Site icon Badaun Today

दो वाहन चोर गिरफ्तार, 6 बाइक और एक स्कूटी बरामद

उझानी(बदायूं)। कोतवाली पुलिस को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। 6 बाइक और एक स्कूटी के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि एक युवक भागने में कामयाब हो गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि तीनों युवक चोरी की बाइक बेचने जा रहे थे।

मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस छतुईया फाटक पर संदिग्ध वाहनों पर नजर रखे हुए थी। इसी बीच एक बाइक सवार तीन युवक कछला की ओर से आ रहे थे लेकिन चेकिंग देख उन्होंने बाइक वापस मोड़ ली। युवकों की इस हरकत को देख पुलिस ने भी उनके पीछे दौड़ी तो जल्दबाजी के चक्कर में उनकी बाइक फिसल गयी। जिसके बाद पुलिस ने दो युवको को पकड़ कर लिया लेकिन एक युवक भागने में कामयाब हो गया। पूछताछ में युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछताछ में स्वीकार किया कि बाइक चोरी की है।

आरोपियों की पहचान पंकज गुप्ता निवासी स्टेशन रोड उझानी व विशाल कश्यप निवासी आदर्श नगर होली चौक थाना सिविल लाइंस के तौर पर हुई है। पूछताछ में उन्होंने कबूला कि रेलवे क्रासिंग के पास कच्ची चकरोड पर बने खंडहर में अन्य बाइकें भी छिपी हैं। पुलिस वहां पहुंची तो 5 बाइक व एक स्कूटी बरामद की।

बरामद बाइकों में एक बाइक पिछले दिनों रामलीला मैदान में नुमाइश मेले से चोरी हुई थी। इसके अलावा एक बाइक राजस्थान के जयपुर में कल्याणनगर करतारपुरा निवासी नानकराम वर्मा की निकली। दूसरी बाइक गाजियाबाद जिले में कविनगर क्षेत्र के वैभव त्यागी की है। तीसरी बाइक जनपद पीलीभीत के स्वामी बालकराम की है, अन्य वाहनों और उनके मालिकों के बारे में अभी जानकारी नहीं हो पाई है।

Exit mobile version