Site icon Badaun Today

लाखों की चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही उझानी पुलिस, पीड़ित परिवार ने की एसएसपी से मुलाकात

उझानी। नगर में करीबन दो सप्ताह पूर्व न्यू माहेश्वरी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। सोमवार को पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मुलाकात पर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

अहीरटोला मोहल्ला निवासी निवासी अंकित माहेश्वरी की दिल्ली हाईवे स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान की थोक की दुकान है। बीते 24 अगस्त की रात चोर कटर से दीवार काटकर एलईडी टीवी, बैट्रा, तारों के बंडल, इनवर्टर समेत लाखों का सामान ले गए थे। दुकान के ऊपर बने कमरे में अंकित की बहन पारुल पत्नी प्रशांत मालपाणि रहती हैं, घटना वाली रात वो बाहर थी। चोरों ने उनके कमरे से भी जेवरात, नकदी, लेपटॉप गायब कर दिया था।

इस घटना में 10 से ज्यादा बीत बीतने के बाद भी पुलिस लकीर ही पीट रही है। परिवार को सिवाए आश्वासन के कुछ नहीं मिल रहा। घटना का खुलासा नहीं हुआ तो परिजनों का सव्र का बांध टूट पड़ा। परिवार ने आज एसएसपी डॉ. ओपी सिंह से मुलाकात की। परिवार का कहना है कि घटना को कई दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है।

परिवार का कहना है कि उन्होंने कुछ संदिग्धों के नाम पुलिस को सौंपे हैं लेकिन पुलिस उस दिशा में जांच ही नहीं कर रही है, अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है जिसके बाद एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को जल्द घटना का सफल अनावरण करने के निर्देश दिये हैं।

भैंस चोरों को भी नहीं तलाश पाई पुलिस
अंकित की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में चोरी से एक दिन पहले ही बदमाशों ने क्षेत्र के तीन गाँव में आतंक मचाया था। बदमाश इन गाँवों से बंदूक की नोक पर भैंसे खोल कर ले गए थे। जबकि विरोध करने पर बुटला बोर्ड निवासी रामचन्द्र पुत्र गेंदनलाल के पैर पर गोली मार दी थी। पुलिस इस वारदात का भी खुलासा नहीं कर पाई है।

Exit mobile version