Site icon Badaun Today

बालाजी दर्शन करने जा रहे बदायूं के परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

बदायूं/मथुरा। शनिवार तड़के शहर के अशोक नगर सिविल लाइन निवासी परिवार मथुरा में सड़क हादसे की चपेट में आ गया। हादसे में कार सवार दो युवतियों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शवो का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर दुख जताया है। साथ ही वरिष्ठ अघिकारियों को हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार अशोक नगर सिविल लाइन निवासी प्रभाकर शर्मा(42) बदायूं से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे। उनके साथ कार में बेटा रोहित शर्मा(18), बेटी काजल शर्मा(15) और सिमरन शर्मा(20), पत्नी नीलम शर्मा(40) और उनका दामाद नई दिल्ली के भजनपुरा निवासी मनीष शर्मा(22) सहित कार ड्राइवर अमरपाल सिंह(41) थे। अचानक ही मथुरा जिले के राया थाना क्षेत्र में मथुरा-अलीगढ़ मार्ग पर कोयल रेलवे फाटक के पास उनकी कार की ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पाकर पहुंची राया थाना पुलिस ने कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। इनमें रोहित, सिमरन काजल और मनीष दम तोड़ चुके थे। जबकि नीलम, प्रभाकर और कार चालक अमरपाल सिंह घायल हुए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के सूचना दे दी है। वहीं ट्रक को कब्जे में लिया। घटना के बाद काफी देर तक वहां जाम लगा रहा।

Exit mobile version