Site icon Badaun Today

ग्राम प्रधानी चुनाव में प्रत्याशी का समर्थन न करने पर युवक की हत्या

बदायूं। पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद जनपद में प्रत्याशियों को लेकर गोलबंदी शुरू हो गई हैं। प्रधानी चुनाव में एक प्रत्याशी को समर्थन न देने की वजह से युवक हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी ने घटनास्थल पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में जानकारी ली।

मामला सिविल लाईन थाना क्षेत्र के गाँव नरऊ का है। गाँव का 35 वर्षीय नन्हे गुरूवार देर रात अपने घर के बाहर बैठा हुआ था, इसी दौरान प्रधान पद प्रत्याशी के समर्थकों ने वहां आकर चुनाव में समर्थन की अपील की लेकिन नन्हे ने समर्थन देने से साफ इनकार कर दिया। आरोप है कि प्रधानी चुनाव में समर्थन न देने की बात से समर्थक बौखला गए देखते ही देखते उन्होंने नन्हे की जमकर पीट दिया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। शोर सुनकर बचाव में पहुंची उसकी माँ नेक्सो देवी की भी पिटाई की गयी जिसके बाद हमलावर भाग खड़े हुए। ग्रामीण नन्हे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान मौके पहुंचे। उन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही पुलिस को जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version