Site icon Badaun Today

उझानी: आखिर किसकी सांठगांठ से चल रहा है अय्याशी का अड्डा भगवती होटल

उझानी। नगर का एक होटल अय्याशी का अड्डा बन गया हैं। वहीं पुलिस मामले की पूरी पड़ताल नहीं कर रही है। सोमवार को होटल के कमरों से दो युवकों सहित होटल मालिक को गिरफ्तार कर छोड़ दिया गया।

नगर के भगवती होटल में अय्याशी का धंधा चल रहा है घर से दूर अय्याशी करने को यहां आसानी से कमरा मिल जाता है। बिना किसी आईडी प्रूफ के कम उम्र के युवक युवतियों को कुछ घटों के हिसाब से कमरा मुहैया करवाया जा रहा है। पैसा कमाने के चक्कर में होटल मालिक मामूली पूछताछ कर किसी को भी कमरा दे देते हैं। सोमवार दोपहर होटल में अय्याशी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों सहित होटल मालिक को गिरफ्तार किया। लेकिन खासी रकम वसूलने के कुछ ही घंटों बाद तीनों को जमानत पर छोड़ दिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक होटल में छापेमारी में पुलिस को तीन प्रेमी जोड़े मिले थे लेकिन होटल के अंदर ही एक युवक से सांठगांठ कर उसे गिरफ्तार नहीं किया गया वहीं दो युवकों को गिरफ्तार करने के बाद तीनों लड़कियों को पिछले गेट से भगा दिया गया। पुलिस के जाने के बाद तीसरा लड़का भी होटल से निकल गया। पुलिस की इस कार्यशैली को इलाके के लोगों ने बखूबी देखा, माना जा रहा है कि यह गैर-कानूनी धंधा पुलिस अफसरों की मेहरबानी के बिना नहीं चल सकता।

गौरतलब है कि भगवती पैलेस में जिस्मफिरोशी के धंधा लम्बे वक्त से चल रहा है, इसी साल जनवरी माह में होटल में अय्याशी करते हुए दो युवकों सहित होटल मालिक को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन आज तक होटल पर ताले नही लगाए गए हैं।

Exit mobile version