Site icon Badaun Today

उझानी: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

उझानी। बुधवार देर रात ढाबे से खाने के बाद वापस लौट रहे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार ग्रामीण की मौत हो गई जबकि सड़क किनारे टहल रहे दो युवक बाइक की चपेट में आकर घायल हो गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग हादसे को संदिग्ध मान रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव देवरमाई निवासी धीरेन्द्र(38) पुत्र मिश्रीलाल बुधवार रात गाँव के ही 4 लड़कों के साथ कस्बे में ढाबे पर खाना खाने आया था। रात करीबन 11 बजे वह वापस घर लौट रहा था। तभी कृषि विज्ञान केंद्र के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वाहन की टक्कर से उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिससे सड़क किनारे से गुजर रहे मोहल्ला नझियाई निवासी अब्दुल मासिज व समीउद्दीन भी घायल हो गए। वहीं बाइक सवार धीरेंद्र की मौत हो गई।

धीरेन्द्र के साथी युवकों की सूचना पर पहुंची ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुँचाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहाँ चिकित्सकों ने धीरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं देर रात धीरेन्द्र के परिजन भी सूचना पर जिला अस्पताल पहुँच गए। मृतक के पिता मिश्रीलाल ने बताया कि धीरेन्द्र समेत चार युवक दो बाइकों पर सवार होकर गाँव से निकले थे। अगर किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मारी तो केवल धीरेन्द्र को ही चोटें क्यों आई। उन्होंने यह भी कहा कि हादसे के बाद से बाइक गायब हैं। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर तहरीर नहीं दी गयी है।

Exit mobile version