Site icon Badaun Today

सड़क किनारे पड़ा मिला बाइक सवार का शव, हत्या का आरोप

उझानी। कोतवाली क्षेत्र के गांव संजरपुर निवासी बाइक सवार युवक का शव मंगलवार रात को उझानी-बिल्सी रोड स्थित ईंट भट्टे के पास सड़क के किनारे पड़ा मिला। परिजनों ने नामजद चार युवकों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

संजरपुर निवासी अवनीश पुत्र ओमपाल मंगलवार सुबह को अपने मामा रजनीश के साथ कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव लवहारी गया था। घर लौटते समय गाँव से पहले उझानी-बिल्सी मार्ग पर उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं क्षतिग्रस्त बाईक को कोतवाली पहुँचा दिया।

बुधवार सुबह को मृतक के परिजन घटनास्थल पर इक्कठे हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मृतक के पिता का आरोप है कि मंगलवार रात को गाँव के पुष्पेन्द्र ने पड़ोसी को फोन के सड़क हादसे की सूचना दी थी। जब हम घटनास्थल पर पहुँचे तो गाँव के ही श्याम सिंह, गुड्डू, सोनू और पुष्पेन्द्र ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आरोप है कि इन युवकों ने अवनीश को एक महीने के अंदर जान से मारने की धमकी दी थी।

वहीं एसएसआई जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मंगलवार रात सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी, घटनास्थल पर बाईक खाई में मिली थी वहीं युवक सड़क का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसकी जेंब से आधार कार्ड मिला जिसके बाद गाँव के व्यक्ति से परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पंचायानमा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version