Site icon Badaun Today

लॉकडाउन में घर जाने को निकले प्रवासी मजदूर हुए हादसे का शिकार, एक दर्जन घायल

उझानी (बदायूं)। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन में घर जाने के लिए निकले मजदूरों से भरा एक कैंटर हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गया। हादसा होने के बाद घायलों को पुलिस की मदद से सीएचसी लाया गया जहाँ से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रवाना कर दिया गया।

हादसा मुजरिया थाना क्षेत्र के गाँव तिगौडा में हुआ। हरियाणा में कोरोना बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन को देखते हुए कैंटर सवार दो दर्जन प्रवासी मजदूर यूपी के जनपद शाहजहांपुर जा रहे थे। रविवार सुबह करीबन 9 बजे कैंटर की भिडंत भूसा से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से हो गयी। दोनों वाहनों की भिडंत में कैंटर मौके पर ही पलट गया जिसमे सवार 6 लोग गंभीर घायल हो गए वहीं कुछेक को मामूली चोटें आई हैं। घायलों में शाहजहांपुर के बकेनिया निवासी रिंकी 25 पत्नी विनोद, गंगोरा निवासी सरजू 35 पुत्र गंगासहाय, नन्ही देवी 30 पत्नी सरजू, धनगढ़ निवासी स्वाति 3 पुत्री अतर सिंह शामिल हैं।

उधर ट्रैक्टर-ट्राली सवार उझानी कस्बे के गद्दी टोला निवासी जावेद 35 पुत्र अच्छन, असलम 40 पुत्र नत्थू भी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को उझानी सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

Exit mobile version