Site icon Badaun Today

उझानी: शॉर्ट शर्किट से मकान में लगी आग, गृहस्थी खाक

उझानी। नगर के मौहल्ला गद्दीटोला में आज शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से एक मकान में आग लग गई। इस हादसे में हजारों रुपये की नकदी समेत गृहस्थी के सामान जलकर राख हो गए। करीबन एक घंटे के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक सब कुछ जलकर नष्ट हो चुका था।

मौहल्ला गद्दीटोला मस्जिद वाली गली निवासी इश्तयाक अली के बेटे रिजवान अली अपनी गृहस्थी के साथ ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में रहते हैं। शनिवार सुबह रिजवान की पत्नी साइस्ता बच्चों को स्कूल भेजने के बाद नीचे कमरे में चली गयी, इसी दौरान करीबन 11 बजे आग लग गयी। साइस्ता जब ऊपर कमरे में पहुंची तो तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन जब तक आग बुझती तब तक सब कुछ राख में तब्दील हो चुका था।

शार्ट-सर्किट से लगी आग में कमरे में मौजूद फ्रिज, कूलर, बैड, अलमारी, कमरे खाक हो गए हैं। रिजवान अली ने बताया कि गृहस्थी का सामान जलने के अलावा लगभग 65 हजार रुपए की नकदी जल गई है।  घटना की सूचना पर लेखपाल ओमेन्द्र शाक्य ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया कि नुकसान की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

Exit mobile version