Site icon Badaun Today

वर्दी में शराब पीने वाले दरोगा लाइन हाजिर, भाजपा नेता के घर हुई थी पार्टी

बदायूं। वजीरगंज क्षेत्र की चौकी बगरैन पर तैनात चौकी प्रभारी का वर्दी में शराब पार्टी करने का फोटो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही एसएसपी ने दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। यह पार्टी एक भाजपा नेता के घर हुई थी।

बगरैन चौकी प्रभारी ब्रजकिशोर रविवार को क्षेत्र के एक गांव में भाजपा के एक नेता की बेटी के जन्मदिन पर दावत में शामिल हुए थे। वहीं किसी शख्स ने दरोगा की फोटो खींच ली लेकिन उन्हें भनक तक नहीं हुई। मंगलवार सुबह सोशल मीडिया में दो तस्वीर वायरल हो गयी, वायरल एक तस्वीर में चौकी प्रभारी बृजकिशोर शराब का गिलास लिए बैठे हुए दिख रहे है जबकि एक अन्य तस्वीर में दारोगा के सामने मेज पर शराब का गिलास रखा है और वो मोबइल चला रहे हैं।

हालाँकि आयोजक ने गिलास में शराब की बात से इंकार करते हुए कोल्डड्रिंक बताया, दरोगा ने भी यही कहा है कि कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे। एपल का जूस था, उसे शराब बताया जा रहा है।

वहीं एसपी (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह के निर्देश पर दारोगा बृजकिशोर को लाइन हाजिर किया गया है। सीओ बिसौली को मामले की जांच सौंपी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version