Site icon Badaun Today

उझानी में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स मशाल का हुआ स्वागत

उझानी। खेलो को बढ़ावा देने के लिए खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तृतीय संस्करण का आयोजन प्रदेश में 25 मई से लेकर पांच जून तक किया जाएगा। गुरुवार रात खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की मशाल का नगर में भव्य स्वागत किया गया।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 की मशाल रैली लखनऊ से चलकर अलीगढ़ होते हुए गुरुवार रात कासगंज से जनपद में दाखिल हुई। उझानी में हरविलास इंटरनेशनल स्कूल में मशाल रैली का पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया गया। जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष राजन महंदीरत्ता ने बताया कि यह आयोजन बच्चों में खेल भावना को जागृत करेगा इसलिए सभी पूरे उत्साह के साथ इस आयोजन से जुड़े जिससे वह जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन कर सकें।

इसके बाद मशाल रैली को अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया। स्वागत एवं रवानगी के दौरान भारी संख्या में सेल्फी खिंचवाने वालों की होड़ लगी रही। इस दौरान जिला पीटीआई रामदास यादव, फुटबॉल संघ के सचिव चांद मोहम्मद, सचिव इकबाल अहमद, विक्रांत महंदीरत्ता आदि मौजूद रहे।

बता दें खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी 2022 गेम्स के प्रचार प्रसार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 मई को इंदिरा गांधी स्टेडियम लखनऊ से चार प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। 24 मई को खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 की मशाल रैली 18 से 64 किलोमीटर की यात्रा तय कर लखनऊ पहुंचेगी। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 का पहली बार प्रदेश के 4 जनपदों में आयोजन किया जा रहा है। 24 मई से 5 जून तक कैंप का आयोजन किया जाएगा।

Exit mobile version