Site icon Badaun Today

उझानी: एक ही रात में तीन घरों से लाखों की चोरी

उझानी। कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लागंज में एक ही रात में चोरों तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक ही रात में ताबड़़तोड़ तीन वारदातों से पुलिस गश्त पर सवाल उठ रहे हैं।

गाँव अब्दुल्लागंज में बुधवार रात ने चोरों ने तीन घरों का निशाना बनाया। पुलिस नगर के मुहल्ला श्री नारायणगंज, बदायूं बाईपास पर श्याम सुंदर राठौर के घर में लाखों की चोरी का खुलासा भी नहीं कर पाई है कि बीती रात फिर तीन घरों में चोरी हो गई। गाँव अब्दुल्लागंज निवासी गेंदनलाल के घर चोर छत से चढ़े जिसके बाद दो कमरों को खंगाल 27 हजार रुपये की नगदी, सहित 15 तोला सोना, 1 किलों चांदी के जेवरात सहित लाखों का माल ले गए। गुरूवार सुबह जब गेंदनलाल का परिवार सोकर उठा तो घर की अलमारी और संदूक का ताला टूटा हुआ मिला। इस दौरान परिवार के लोग गहरी नींद में सोये हुए थे सुबह जब आँख खुली तब घटना की जानकारी मिली

गेंदनलाल के घर में चोरी के बाद सुबह हुए शौर से पड़ोसी भी जाग गए। इसी बीच गाँव के ही दो लोगों को अपने घरों में चोरी का पता चला। देवकुमार पुत्र राजकुमार काम के सिलसले में बाहर रहता है, देर रात ही वो गाँव वापस लौटा लेकिन सुबह तक उसकी अटैची कमरे से गायब मिली। देवकुमार के मुताबिक अटैची में 24700 रुपये की नकदी सहित कुछ जेवरात थे। इसके अलावा महिपाल सिंह के घर से चोर दो अटैची लेकर फरार हो गएसुबह अटैची एक खेत में मिली लेकिन सामान गायब थामहिपाल ने बताया कि अटैचियों में 5000 रुपये नकद के साथ एक सोने की लोंग, एक चांदी की जेवरी और कुछ कपड़े थे। घटना के बाद कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है। वहीं परिजनों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर भी दी है।

Exit mobile version