Site icon Badaun Today

नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य बीएल वर्मा का जिले में हुआ भव्य स्वागत

बदायूं। सिडको चेयरमैन व पूर्व भाजपा ब्रजक्षेत्र अध्यक्ष बीएल वर्मा के निर्विरोध राज्यसभा सदस्य नामित होने के बाद मंगलवार को पहली बार जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया। जिले की सीमा से उनके निवास उझानी तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पुष्प वर्षा करते हुए जमकर आतिशबाजी की।

जनपद की सीमा में प्रवेश करते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजों के साथ बीएल वर्मा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। नगर विकास राज्यमंत्री और सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारती ने उन्हें चाँदी का मुकुट पहनाया। जनपद के उसावां, म्याऊं, अलापुर, आदि जगह भव्य स्वागत के साथ सभी पार्टी नेता और कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय की ओर रवाना हुए। वहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

यहाँ से होते हुए उनका काफिला महेश चंद्र गुप्ता के आवास पर पहुंचा तो लोगों ने बैंडबाजे के साथ जमकर नारेबाजी करते हुए माल्यार्पण किया। सदर विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने भगवान श्रीराम की मूर्ति भेंट कर नवनिर्वाचित सांसद को बधाई दी गयी। इसके बाद उनका काफिला निज निवास उझानी पहुँचा। यहाँ भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

बीएल वर्मा ने कहा कि जनपद में इस स्वागत के लिए मैं आपका आभारी हूँ, पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया है इसीलिए सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी सबका साथ सबका विकास को चरित्रार्थ करते हुए आम व्यक्ति के उत्थान व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मान के दिशा में कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह हर समय जनता की सेवा करने के लिए तत्पर हैं।

इस मौके पर दातागंज नगर पालिका चेयरमैन आकाश वर्मा, बदायूं चेयरमैन दीपमाला गोयल, बिल्सी चेयरमैन अनुज वार्ष्णेय, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनुज, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना, भाजपा उझानी नगर अध्यक्ष अखिल अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version