Site icon Badaun Today

सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, अश्लील तस्वीर हुई थी वायरल

उझानी। पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म और उसके बाद अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार से फरार आरोपी जनपद से बाहर कहीं भागने की फिराक में था।

कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की किशोरी के पिता ने दो युवकों पर बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था, शिकायत के मुताबिक चार फरवरी की शाम उसकी बेटी मिट्टी खोदने के लिए गई थी। रास्ते में उसे गांव के लक्ष्मण और सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव सिरसा दबरई के नरेंद्र उसे पकडकर खेत में ले गए। जहाँ उसका सामूहिक दुष्कर्म किया, साथ ही उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले ली। आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद वो चुप हो गयी। वहीं सोमवार को सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई तो किशोरी ने चार फरवरी को हुई घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। किशोरी ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई, इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने तुरंत दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो में रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

अब्दुल्लागंज चौकी इंचार्ज सुशील पवार ने पुलिस टीम के साथ आरोपियों के घर दबिश दी लेकिन तब एक दोनों फरार हो चुके थे। वहीं मंगलवार को पुलिस ने खाटू श्याम मन्दिर के पास से आरोपी लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को फिलहाल जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version