Site icon Badaun Today

सम्राट को मीडिया प्रभारी, अभय को बनाया गया यूथ ब्रिगेड का विधानसभा अध्यक्ष

बिल्सी। समाजवादी पार्टी कार्यालय बिल्सी में सोमवार को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें में मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के जिला मीडिया प्रभारी और विधानसभा अध्यक्ष की नियुक्ति की गयी। साथ ही क्षेत्र में लगातार सदस्यता अभियान चलाते रहने की योजना बनाई गई।

समाजवादी पार्टी कार्यालय परिसर में मंगलवार को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड जिला अध्यक्ष स्वाले चौधरी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। यूथ बिग्रेड के जिला मीडिया प्रभारी सम्राट सिंह उर्फ नितेश को बनाया गया और बिल्सी विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी अभय ठाकुर को सौंपी गयी है। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसका वह पूरी तरह पालन करेंगे। गांव और गलियों तक पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे।

स्वाले चौधरी ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि पार्टी को ब्लॉक और बूथ स्तर पर मजबूत बनाए, जिससे 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया जा सके। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य ममता शाक्य, जिला महासचिव ध्रुव यादव, उदयवीर शाक्य, सोवरन सिंह यादव, इलियास सैफी, अमन सैफी आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version