Site icon Badaun Today

उझानी: घर में फांसी से लटकती मिली शिक्षिका की लाश

उझानी। नगर के मोहल्ला गौतमपुरी में  किराए के मकान में रह रही एक अध्यापिका का फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक अध्यापिका का पति भी एक स्कूल में शिक्षक है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला गौतमपुरी में शिक्षक दम्पति अपने 5 वर्षीय लड़के के साथ किराए के मकान में रहते थे। ममता गौतम सहसवान क्षेत्र के खितौरा प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं वहीं अजय गौतम बिल्सी के गांव रिसौली प्राथमिक विद्यालय में तैनात है। रविवार सुबह में करीबन 8 बजे मकान मालिक अमर सिंह ने एक मजदूर को पुताई के लिए छत पर भेजा तो अजय गौतम के दोनों कमरे बंद थे, मजदूर ने जब खिड़की से कमरे में झाँका तो ममता का शव दुपट्टे से लटका थाजिसके बाद उसने मकान मालिक को सूचना दी। मकान मालिक दूसरे कमरे में आवाज लगाकर अजय को जगाया लेकिन उसका कमरा बाहर से बंद था, आशंका जताई जा रही है कि ममता ने फांसी पर लटकने से पहले अजय को कमरे में बंद कर दिया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ममता के परिवार वालों को सूचना दी जिसके बाद आगरा से ममता के पिता कलोद सिंह अपने परिवार के साथ आ पहुंचे। परिजनों ने अजय गौतम पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version