Site icon Badaun Today

खेत मे लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं। जनपद में रविवार को एक खेत में पेड़ से किशोर का शव लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने किशोर को मार कर उसका शव पेड़ से टांग दिया वहीं पुलिस का कहना है की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है इस मामले की जांच पड़ताल करवाई जा रही है।

जिले के आलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गभियाई नगला में रूम सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। मृतक किशोर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़का खेत पर पानी भरने गया हुआ था इसी बात को लेकर उसकी गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई जिसके बाद उन्होंने उसे गला दबाकर मार दिया और उसका शव पेड़ से टांग दिया। मामले की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आक्रोशित भीड़ ने शव को पेड़ से नहीं उतारने दिया। गांव वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा समेत क्षेत्रीय विधायक को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। काफी मशक्क्त के बाद पुलिस ने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस मामले पर एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है इस संबंध में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version