Site icon Badaun Today

उझानी: ताला तोड़कर लाखों की चोरी, सोती रही पुलिस

उझानी। नगर में पुलिस की सुस्ती को देख बेखौफ चोरों का बोलबाला है। ये बेखौफ चोर कानून व्यवस्था को धता बताते हुए चोरी की घटना अंजाम देने में सफल हो रहे है। पुलिस सिर्फ मामला दर्ज कर जाँच में जुट जाती है और नतीजा सिफर रहता है।

नगर के मुहल्ला श्री नारायणगंज, बदायूं बाईपास पर श्याम सुंदर राठौर के घर में चोरों का एक दल ने लाखों रुपये की नकदी, जेवरात चुराने में सफल रहे। श्याम सुंदर रात करीबन साढ़े 12 बजे परिवार सहित छत पर सो गए थे, इस इस दौरान चोर एक बंद दरवाजे को तोड़कर घर में दाखिल हुए। चोरों ने अंदर के दोनों कमरों के तालों को तोड़कर इत्मिनान से कमरों का खंगाला जिसके बाद लाखों का माल लेकर दरवाजे से चलते बने। देर रात करीबन 2 बजे नरेंद्र की जब आँख खुली तो नीचे कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ मिला। जिसके बाद चोरी की घटना की सूचना को पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मामला को दर्ज कर जांच का आश्वासन दिया है।

श्याम सुंदर के पुत्र नरेंद्र कुमार ने बताया कि चोर 1 मोबाइल, एक लाख रुपये का कैश, चांदी की 4 पाजेव, बिछुआ, सोने का मंगलसुत्र, टीका के अलावा 200 ग्राम चांदी ले गए हैं। नरेंद्र ने बताया कि इलाके में पुलिस की गश्त नहीं होती है, पुलिस की सुस्‍त रवैये के वजह से चोरी की वारदात हुई है

Exit mobile version