Site icon Badaun Today

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, माँ-बेटे की मौत

उझानी (बदायूं)। शनिवार सुबह बरेली आगरा मार्ग पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक की पत्नी समेत चार साल का बेटा घायल हो गया। हादसे का शिकार परिवार एक शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहा था।

हादसा उझानी क्षेत्र के छतुइया फाटक पर हुआ। दातागंज के कनेई गांव निवासी विपिन (30 वर्ष) अपनी मां रानी, पत्नी राधा व चार साल के बेटे आर्यन के साथ शुक्रवार को जनपद हाथरस में किसी रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल गए थे। शनिवार सुबह चारों कार से वापस लौट रहे थे। अचानक ही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। हादसा इतना भयानक था कि हादसे के दौरान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच लोगों ने कार सवारों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। हादसे में कार सवार ने विपिन और उसकी माँ रानी मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे घायल विपिन की पत्नी राधा और बेटे आर्यन को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

आशंका जताई जा रही है झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे में माँ बेटे की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Exit mobile version