Site icon Badaun Today

उझानी: जब सांसद के दौरे पर हुआ कुछ ऐसा, नाराज हो गयी भाजपा नगर कमेटी

उझानी (बदायूं)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्म दिवस को आज भाजपा सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। इसी क्रम में मंगलवार को जिले की सांसद संघमित्रा मौर्या उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहाँ उन्होंने मरीजों को फल वितरण किया। इस दौरान एक अप्रत्याशित घटना से भाजपा नगर कमेटी नाराज हो गयी।

मंगलवार को सांसद संघमित्रा मौर्या जब उझानी के अस्पताल पहुंची तो भाजपा नगर कमेटी ने बड़े ही जोर शोर से स्वागत किया। भाजपा नगर कमेटी का अभिनंदन स्वीकारने के बाद उन्होंने सीएचसी में मरीजों से मुलाकात कर हालचाल जाना। सांसद ने अलग अलग वार्डों जाकर मरीजों को फल वितरित किए। ऐसे ही एक वार्ड में जब संघमित्रा मौर्या पहुँचीं तो सांसद के सुरक्षा गार्डों ने भाजपा नगर नेताओं को जाने से रोक दिया। भाजपा नेता और नगर पालिका पूर्व प्रत्याशी शंकर गुप्ता ने सुरक्षा गार्डों से नगर अध्यक्ष राहुल शंखधार अंदर जाने देने को कहा तो सुरक्षा गार्ड ने चिल्लाते हुए मना कर दिया जिस पर भाजपा कमेटी भड़क गयी। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई।

सुरक्षा गार्ड कि अभद्रता से नाराज भाजपा नगर कमेटी अस्पताल से बाहर आ गयी भाजपा नेताओं ने नगर अध्यक्ष के अपमान पर रोष व्यक्त कियाखास बात है सांसद की अनभिज्ञता में पूरा प्रकरण गुजर गया।

Exit mobile version