Site icon Badaun Today

सीएम योगी ने दी कोरोना को मात, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण मुक्त हो गए हैं। उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है। सीएम ने शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद भी दिया है। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर गए हैं। बीते 14 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आ गई है। इसकी सूचना उन्होंने एक ट्वीट से दी। योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’

इसके पहले 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने ट्वीट में कहा था ‘ शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं।

संक्रमित होने के बाद भी घर से ही काम पर लगे थे। वर्चुअल ढंग से अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश देते रहे। इस दौरान वह कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने की खातिर मेडिकल ऑक्सीजन, अस्पताल, दवाओं आदि की व्यवस्था पर लगातार अधिकारियों के सम्पर्क में बने रहे। रोज टीम-11 के साथ बैठक में वह लगातार जरूरी दिशा-निर्देश जारी करते रहे।

Exit mobile version