Site icon Badaun Today

पिता के अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

कछला (बदायूं)। अपने पिता के शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसा कछला पेट्रोल पम्प पर हुआ। हादसे के बाद फरार ट्रक चालक को लोगों को पकड़ पुलिस को सौंप दिया है।

मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव घूमरईया निवासी 35 वर्षीय रामदयाल के पिता नत्थूलाल की मंगलवार सुबह मौत हो गयी। रामदयाल अपने रिश्तेदारों और ग्रामीणों के साथ पिता के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए कछला घाट ले जा रहे थे। रास्ते में कछला पेट्रोल पम्प पर ट्रैक्टर-ट्राली रोककर लोग पानी पीने के लिए रुक गए। उसी दौरान सड़क पार करते वक्त रामदयाल एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में उसके दोनों पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद मौके से फरार ट्रक चालक को लोगों ने कछला चौराहे पर पकड़ पीट दियाजिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा चालक शराब के नशे में था। हादसे के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है, अचानक हादसे में रामदयाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बाप-बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। नत्थूलाल का अंतिम संस्कार परिवार के अन्य लोगों ने कर दिया है

Exit mobile version