Site icon Badaun Today

बदायूं डबल मर्डर: जावेद का बरेली में सरेंडर, उझानी कोतवाली में हुई पूछताछ, खुद को बताया निर्दोष

उझानी/बदायूं। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में डबल मर्डर केस में दो दिनों से फरार चल रहे आरोपी जावेद को गुरुवार को पड़ोसी जनपद बरेली से सरेंडर कर दिया है। इसके बाद उसे जनपद के उझानी कोतवाली में पूछताछ के लिए लाया गया। यहाँ उससे करीबन 4 घंटे पूछताछ हुई। वहीं उसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो खुद को निर्दोष बता रहा है।

शहर के बाबा कॉलोनी में एक ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष (13) और अहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। ठेकेदार के मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के तीन घंटे के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। हत्याकांड में नामजद जावेद फरार था। एसएसपी ने जावेद की गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। वहीं गुरुवार सुबह उसने बरेली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद उसे बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया गया। करीबन 10 बजे पुलिस जावेद को उझानी कोतवाली लेकर पहुंची। इसके बाद एसएसपी आलोक प्रियदर्शी समेत तमाम पुलिस अधिकारी भी पहुँच गए।

4 घंटे हुई पूछताछ
उझानी कोतवाली में जावेद से करीबन 4 घंटे तक पूछताछ हुई। इस दौरान कोतवाली के दरवाजों को बंद कर दिया गया। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। कोतवाली के बाहर भारी जमघट भी जमा हो गया। पूछताछ के बाद जावेद को पुलिस सीधे बदायूं लेकर चली गयी।

जावेद ने खुद को बताया बेकसूर
सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में ऑटो में बैठा जावेद लोगों से पुलिस के पास ले जाने की मिन्नतें कर रहा। लोगों ने उससे हत्या का कारण पूछा तो उसने कहा कि पीड़ित परिवार से हम लोगों के अच्छे संबंध थे जो भी किया मेरे बड़े भाई ने किया है, मुझे जानकारी नहीं है कि उसने ऐसा क्यों किया। मैं घर पर भीड़ देखकर डर गया और दिल्ली भाग गया था। जावेद ने कहा कि उसे कई लोगों ने फोन पर बताया कि उसके भाई ने ऐसा काम किया है।

Exit mobile version