Site icon Badaun Today

बदायूं डबल मर्डर: सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हैवान ने आयुष-आहान पर किए थे ताबड़तोड़ 23 वार

बदायूं। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मासूम बच्चों की डबल मर्डर की घटना ने हर किसी को झकझोर कर रखा दिया है। एनकाउंटर में मारे गए हत्यारोपी साजिद ने आयुष और आहान पर कुल 23 वार किए थे। बच्चों के शवों के पोस्टमार्टम में यह बात सामने आई है। हालाँकि साजिद के साथ उसके भाई जावेद को भी आरोपित बनाया गया है। परिजनों का आरोप है कि दोनों भाई घर में घुसे और बेटों की हत्या कर फरार हो गए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आयुष के शरीर पर 14 और आहान के शरीर पर नौ घाव मिले हैं। आयुष की मौत गला रेतने की वजह से हुई थी। इसके अलावा उसकी गर्दन, कंधा, पीठ, हाथ, हथेली, पैर, पीठ आदि पर भी गहरे जख्म मिले हैं। अहान की भी गला रेतकर हत्या की गई थी। उसके शरीर पर कुल नौ घाव मिले हैं। बच्चों के शरीर पर चाकू से जिस तरीके से अंधाधुंध वार किए गए हैं, उससे साफ है कि हत्यारोपी उनको जिंदा बचने की कोई गुंजाइश न छोड़ने का इरादा लेकर ही आया था।

बुधवार सुबह ही दोनों बच्चों का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया। दोनों बच्चों के शव जैसे ही शव घर पहुंचे तो चीत्कार मच गया। मां संगीता बेसुध होकर जमीन पर गिर गई। पिता विनोद समेत दादी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। फिर 10 बजे कछला घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं आरोपी साजिद का एनकाउंटर के बाद पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें उसके शरीर में 3 गोलियां लगी मिली। अलापुर क्षेत्र के सखानू में उसे सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

दूसरे फरार आरोपी जावेद पर इनाम
इस मामले में फरार चल रहे आरोपी जावेद पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने आरोपी जावेद पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी जावेद हत्याकांड के बाद से फरार है। इस घटना में शामिल आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया गया है, जिसकी मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।

वारदात की वजह पता नहीं
वारदात को 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के पास ऐसी कोई ठोस वजह नहीं है, जिससे यह पता लग सके कि आखिरकार दोहरा हत्याकांड क्यों हुआ। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है। कई पहलुओं पर जांच हो रही है, जल्द वारदात की वजह भी सामने आएगी।

Exit mobile version