Site icon Badaun Today

सड़क हादसे: ट्रैक्टर की टक्कर से एक की मौत, बस पलटने से एक दर्जन घायल

बदायूं। रविवार को जिले में अलग अलग हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। पुलिस ने हादसों के वाहनों को जब्त कर लिया है। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है।

कछला चौराहे पर हादसा सुबह करीबन 7 बजे हुआ। कोतवाली क्षेत्र के भट्टानगला निवासी ओमप्रकाश(45) और स्वतंत्र बाबू दुकान पर बैठकर चाय पी रह थे। अचानक ही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर दुकान में जा घुसा। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक हशीमुद्दीन व महबूब निवासीगण गांव गैरई माहपुर कोतवाली सहसवान ने भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने पकड़ कर बुरी तरह पिटाई लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बचाकर हिरासत में ले लिया है। हादसे में घायल ओम प्रकाश व स्वतंत्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही ओमप्रकाश की मौत हो गयी।

दूसरा हादसा सुबह करीबन 11 बजे बिजनौर हाईवे पर हुआ। बिल्सी-उघैती से आ रही प्राइवेट बस सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में बदरपुर गांव के पास पलट गई। बताया जा रहा है कि चालक ने सड़क पर पड़े हुए मृत कुत्ते से बचने का प्रयास किया तो सामने एक वाहन आ गया। जिसको बचाने कोशिश में चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो बस सड़क किनारे पलट गई। अचानक बस पलटने से इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय ग्रामीण शौर सुनकर दौड़ गए।

सूचना पर पहुंची पीआरवी से पानसिंह (52), उरमान (62) निवासी गांव किशनपुर थाना उघैती, सियाराम (70), राधे (75) निवासी सहसवान को जिला अस्पताल लाया गया। दूसरी पीआरवी से भीकम, सुरेंद्र निवासीगण गांव बरौलिया, जमुना, सावित्री निवासीगण पहाड़पुर थाना बिल्सी के अलावा बरायमयखेड़ा की पूजा (24) को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां से सभी को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

Exit mobile version