Site icon Badaun Today

रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, पति की मौत

मूसाझाग। थाना क्षेत्र के गांव गुलड़िया में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दम्पति समेत तीन लोगों को रौंद डाला। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई एवं उसकी पत्नी व भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं हादसे में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरु कर दी है।

शुक्रवार को मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव छोटा परसुरा निवासी सुनील (26) पुत्र श्यामपाल अपनी पत्नी रजनी(22) व भाई सुरजीत (23) के साथ बाइक से बदायूं अपने ताऊ के यहाँ आए थे। बताया जा रहा है कि वह दोपहर के बाद तीनों वापस लौट रहे थे उसी दौरान बदायूं-दातागंज रोड पर गाँव गुलड़िया में बदायूं की ओर से आ रहे एक कंटेनर ने बाइक को साइड मार दी। इससे बाईक सहित तीनों बाइक वहीं गिर गये, इसी दौरान दातागंज की ओर से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें रौंद दिया।

हादसे में सुनील की मौके पर ही मौत जबकि उसकी पत्नी रजनी व भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जबकि दोनो घायलों रजनी व सुरजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version