Site icon Badaun Today

सडक हादसे में महिला की मौत, कोतवाल के ‘हंगामे’ पर बिफरे ग्रामीण

उझानी (बदायूं)। गंगा नहाकर घर लौटते समय एक बाईक बस की चपेट में आ गयी। बाईक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कोतवाल ने घटनास्थल पर मौजूद युवकों को हिरासत में लिया है।

हादसा मंगलवार दोपहर बरेली-मथुरा हाईवे पर बुटला के पास हुआ। अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव चौड़ेरा निवासी रामलखन, उनकी पत्नी श्यामवती अपनी धेवती काजल के साथ गंगा स्नान करने गए थे। गंगा नहाकर लौटते में वह उझानी के ही गांव पियरखन्दना में अपनी बेटी के पास जा रहे थे। इसी दौरान एक बस ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद श्यामवती की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं अन्य दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।

‘कोतवाल का हंगामा’

हादसे के बाद एसएसआई जितेन्द्र सक्सेना और कस्बा इंचार्ज शिवेंद्र भदौरिया पुलिस बल के साथ पहुँच गए, उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को रवाना कर दिया था। लेकिन जब पुलिस ने शव को ले जाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने परिजनों के इंतजार का हवाला देकर शव को कब्जे में लिया। ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया तो दोनों पुलिस अधिकारीयों ने शांति से मामले को सम्भालते हुए ग्रामीणों को समझा दिया जिसके बाद उन्होंने जाम नहीं लगाया। अचानक ही कोतवाल ओमकार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को हड़काना शुरू कर दिया। महिलाओं ने इस पर नाराजगी व्यक्त की तो पुलिस ने तीन-चार युवकों को हिरासत में लिया, जिसके बाद भीड़ गाँव की ओर चली गयी। कोतवाल के इस रवैये से लोग दंग रह गए, जिसकी वजह से हंगामे की स्थिति पैदा हो गयी। वहीं हादसे के बाद प्राईवेट बस को कब्जे में ले लिया गया है, चालक फरार है।

Exit mobile version